Horror Stories In Hindi New | Akhiri safar | (आखिरी सफर)



दोस्तों क्या आप को भी मेरी तरह Hindi Horror Stories लिखना और पढ़ना पसंद है? क्या आप भी real haunted story in hindi जानने का शौक़ है। क्या आपके साथ भी कोई bhootiya ghatna घटी है? अगर हाँ,

तो दोस्तों आज की इस पोस्ट मैं आप लोगों के लिए एक bhoot ki real story लेकर आया हूँ। यह बेहद daravni story  हो सकती है। इसलिए सोंच समझ कर हमारी kahani को पढियेगा।
इस story का शीर्षक आखिरी सफर ( Akhiri safar ) है। यह एक scary stories in hindi
 है।
तो चलिए शुरू करते हैं अपनी kahani without any fear. 

                    आखिरी सफर

                        Akhiri Safar

अक्षय, रश्मि, कीर्ति, राजू और गोपाल बहुत अच्छे मित्र होते हैं। सभी का परिवार समृद्ध परिवार होता है, वे सभी एक ही कॉलेज में पढ़ते हैं।

वो जब कभी भी घूमनें जते थे तो वो सभ साथ में ही जाते थे।उन सभी के परिवार के लोग उन्हें अच्छे से जानते थे। अक्षय को शराब पीने की लत होती है, इसलिए सब उसको इसके लिए मना भी करते हैं। कीर्ति को राजू से प्यार होता है, पर वह उसे बताने से डरती है।
Horror stories in hindi
Horror stories in hindi


उनका कॉलेज खत्म होने वाला होता है, इसलिए वो कहीं घूमने की योजना बना रहे होते हैं। रश्मि और अक्षय को भूतिया जगहों पर घूमना बहुत पसंद करते थे। जब सब तय कर रहे होते हैं कि कहाँ घूमने जाना चाहिए।

 तो रश्मि कहती है कि उसके पड़ोस में एक लड़का रहता है। जिसका कहना है कि उसके गांव में भूतों का वास है। उसका कहना है कि उसके गांव के बगल में एक जंगल है। जिसमे एक कब्रिस्तान है।

Horror Stories In Hindi For Kids


उसका कहना है कि आज तक जो भी उस जंगल में गया है तो वह आज तक वापस नहीं आया है। रश्मि सबसे कहती है कि क्यों न हम उस गांव में जाए और इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि करें।

इसपर अक्षय तो तुरंत राजी हो जाता है। पर गोपाल रश्मि की बातों से ही डर जाता है और कहता है कि अगर हम वहां गए और वापस ही नहीं आए तो क्या होगा?

उसकी बातें सुनकर रश्मि हँसने लगती है और कहती है कि तू डरपोक का डरपोक ही रहेगा। फिर अक्षय कीर्ति और राजू से पूंछता है कि उनकी क्या राय है। तो राजू कहता है कि वह तभी वहां जाएगा अगर कीर्ति हाँ कर दे। कीर्ति कहती है कि वह सिर्फ एक ही शर्त पर वहां जाएगी अगर वो जंगल घूमने ना जाएं तो।


तो कीर्ति कहती है कि ठीक है। मैं अपने पापा की कार मांग लूंगी और हम काल सुबह वहाँ जाएंगे। रश्मि कहती है कि सभी अपना अपना सामान ले लेना क्योंकि हम वहां कुछ दिनों के लिए रुकेंगे।

अगली सुबह सभी अपना अपना सामान लेकर रश्मि के घर जाते हैं। फिर वो उस गांव के लिए रवाना वो जाते हैं।

वहां वो रश्मि के पड़ोसी के यहाँ रूकते हैं। सभी फ्रेश होकर गांव घूमने के लिए निकल जातें। वो गांव में सभी लोगों से सिर्फ जंगल के बारे में ही पूंछते हैं। तो लोग उनसे कहते हैं कि लगता है कि आप गांव में नए हैं इसलिए उस जंगल के बारे में पूंछ रहे हो।

उस जंगल में आजतक जो भी गया है वह वापस कभी नहीं लौटा है। वहाँ जाने वाले को आत्माएं जिंदा नहीं छोड़ती है। इसलिए वहां जाने की सोचना भी मत। पर रश्मि और अक्षय जानना चाहते थे कि क्या सच में वहां आत्माएं हैं या फिर ये लोगों का भ्रम है।


 फिर रश्मि सबसे पूंछती है क्यों ना हम उस जंगल मे पिकनिक के लिए जाएं।
इस पर गोपाल कहता है कि तुम्हारा दिमाग तो खराब नहीं है। सुना नहीं गांव वह क्या कह रहे हैं। मरना चाहती हो क्या? फिर रश्मि कहती है कि भूत प्रेत कुछ नहीं होते ये सब मन का वहम होता है।

पर अगर वहां सच मे भूत हुए तो, कीर्ति ने कहा? लगभग आधे घंटे के बाद सब ने जंगल में जाने के लिए हामी भर दी। फिर वो रात होने का इंतजार करने लगे। ताकि वो जंगल में जा सके। फिर रात होते ही वो अपने साथ कुछ टोर्च और खाने का सामान साथ ले गए।
जब वो जंगल मे घुस रहे होते हैं तो उन्हें रास्ते में एक बक्सा मिलता है। अक्षय उस बक्से के पास में जाता है यह जानने के लिए की आखिर उसमें है क्या? अक्षय उसमे झांककर देखता है, तभी अचानक ऐसा लगता है कि उसको किसी ने पकड़ लिया हो।

यह देखकर सभी घबरा जाते हैं। तभी अक्षय जोर जोर से हंसने लगता है। वह कहता है कि वह मजाक कर रहा था। यह सुनकर सबकी जान में जान आती है। फिर वो सब आगे बढ़ते हैं और जंगल के बीचों बीच मे जाकर बैठ जाते हैं।। फिर वो सब अपनी गपशप शुरू करते हैं।

तभी रश्मि के दिमाग मे एक खुराफाती आईडिया आता है क्यों ना भूत को बुलाया जाए।
real horror pictures download, horror images of ghost download
Stories in hindi


फिर अक्षय और रश्मि। जोर जोर से भूतों को बुलाने लगते है। कीर्ति और गोपाल उन दोनों को ऐसा करने से रोकते हैं, पर वो नहीं मानते।

तभी अचानक वहां जोर जोर से हवाएं चलने लगती हैं और अजीबो गरीब आवाजे सुनाई देने लगती है। उन आवाजों को सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। तभी वहां अचानक एक पेड़ आ गिरता है जिसपर बहुत सारे कंकाल लटके होते हैं।

कंकालों को देखकर वो सब और डर जाते हैं और इधर उधर भागने लगते हैं। जब वो जंगल के किनारे पहुंच जाते हैं तो उन्हें पता चलता है कि गोपाल उनके साथ मे नहीं है।

Horror Stories In Hindi Khooni Monday

 तो वो सब डरते डरते वापस गोपाल को ढूंढने वहां जाते हैं। वो गोपाल को इधर उधर हर जगह ढूंढते हैं पर वो उन्हें कहीं नहीं मिलता।

 फिर वो एक जगह इकट्ठा होते हैं और कहते हैं कि हमे यहां नहीं आना चाहिए था। तभी एक बूंद खून की राजू के हाथ पर आ गिरती है। पहले तो वह यह समझ नही पाता कि वह क्या है? फिर और खून की बूंदे उसके हाथ पर आ गिरती हैं। तो सब ऊपर की तरफ देखते हैं और पाते हैं कि गोपाल का सिर पेड़ पर लटक रहा होता है।

उसके शारीर का कुछ अता पता नहीं होता। गोपाल की ये हालात देखकर सब बहुत डर जाते हैं और तेजी में गांव की तरफ भागने लगते हैं। 
पर इसबार वो रास्ता भटक जते हैं।

वो जितना आगे जाते हैं रास्ता उतना ही लंबा होता जाता है। अब वो और घबरा जाते हैं। चलते चलते फिर वो जंगल के बीचों बीच पहुंच जाते हैं। वहां उन्हें एक कब्र दिखाई देती है। जिसपर लिखा होता है कि यह सफर तुम्हारी जिंदगी का आखिरी सफर है।

यह पढ़कर उनकी हालत और खराब हो जाती है और वो जोर जोर से मदद के लिए पुकारने लगते हैं। पर आखिर उस वीरान जंगल मे उनकी आवाज सुने कौन?

फिर वो सब एक साथ बैठ जाते हैं और सुबह होने का इंतजार करने लगते हैं। लगभग सब की आंख लग जाती है।

 तभी कीर्ति को अजीब अजीब आवाजे सुनाई देने लगती हैं। फिर उसे लगता है कि गोपाल उसे बुला रहा है। वह राजू को जगती है पर वह नहीं उठता इसलिए वह अकेले ही उस आवाज के पीछे चली जाती है।

वह बहुत चलती है पर उसे कोई दिखाई नहीं देता इसलिए वह वापस जाने के बारे में सोचती है। जैसे ही वह पीछे मुड़ती है तो देखती है कि एक औरत सफेद कपड़ो में हवा में उड़ रही होती है। उसका चेहरा एकदम सड़ी लाश जैसा होता है।


Horror Stories In Hindi Download

 उसे देखकर कीर्ति जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगती है। उसकी चीख सुनकर सबकी नींद खुल जाती है। वो देखते हैं कि कीर्ति वहां नहीं है इसलिए वो उसे ढूंढने लगते हैं। पर कीर्ति उन्हें कहीं भी नही मिलती। इसलिए वो वापस उसी जगह पर आ जाते हैं।

और देखते हैं कि कीर्ति का सिर उस कब्र पर रखा होता है। कीर्ति का सिर सिर्फ एक ही बात दोहरा रहा होता है कि "यह तुम्हारा आखिरी सफर है"। कीर्ति को इस हालत में देखकर सब पागलों की चीखने चिल्लाने लगते हैं। वो समझ नहीं पाते कि उनके साथ क्या हो रहा है।

अब अक्षय कब्रिस्तान की खोज करने लगे कि आखिर उनके साथ हो क्या रहा है। जो कोई भी उनके साथ यह कर रहा है वह आखिर चाहता क्या है?

वह कब्रिस्तान ढूंढने के लिए जंगल में इधर उधर घूमने लगता है पर उसे कब्रिस्तान तो नहीं मिलता पर एक घर जरूर मिल गया जहाँ बहुत सारे इंसानी सिर लटके होते हैं।

उन्हें देखकर अक्षय भौचक्का रह जाता है। वह उस घर से बाहर आकर एक ही बात रटने लगता है  कि "आखिर चाहते क्या हो?" इतना कहते ही वहां एक बच्चा आ जाता और वह वहां हंसता हुआ वहाँ से चला जाता है।

अक्षय भी उस बच्चे के पीछे पीछे जाता है पर तभी वह बच्चा गायब हो जाता है। अक्षय उसे ढूंढने की कोशिश करता है पर वह उसे नहीं मिलता। अक्षय उस बच्चे को ढूंढते ढूंढते उस कब्रिस्तान में पहुँच जाता है।


वह उस कब्रिस्तान में उस बच्चे को ढूंढ रहा होता है। तभी एक कब्र से हाथ बाहर आता है और अक्षय के पैर पकड़ कर वह गिरा देता है। वह फिर एक कब्र में बंद हो जाता है। इधर रश्मि और राजू अक्षय के लिए परेशान हो रहे होते हैं।

 तभी वो देखते हैं कि कब्र से बचाओ बचाओ की आवाजें सुनाई दे रही होती हैं। वो मशक्कत करके कब्र को खोलते हैं तो देखते हैं कि उसमें एक कमरा बना होता है। अंधेरा होने के कारण उन्हें ठीक ठीक दिखाई नहीं देता है। इसलिए वो टोर्च जलाकर कब्र में घुसते हैं।

 नीचे पहुचकर वो देखते हैं कि अक्षय वहां पहले से ही पड़ा होता है। वो सब कमरे का रहश्य जानने के लिए कमरे की छान बीन करते हैं। उन्हें वहां कुछ नहीं मिलता सिवाए एक पुरानी चिट्ठी के जिसपर लिखा होता है कि "यह सफर तुम्हारा आखिरी सफर है"।
horror images hd of ghost,  horror images hd of ghost images
Best ghost stories

जब वो चिट्ठी पढ़ते हैं तो उस कमरे की लाइट आ जाती है। और कब्र का दरवाजा बंद हो जाता है।

फिर फिर अचानक लाइट चली जाती है और सबके चीखने की आवाज आती है। फिर थोड़ी ही देर में उन सभी के सिर कब्र पर रखे होते हैं। जो कि एक ही बात दोहरा रहे होते हैं कि "यह तुम्हारा आखिरी सफर है"।

इस तरह उन पांचो दोस्तों का सफर आखिरी सफर बन जाता है। 

पढ़ने के लिए धन्यवाद

तो दोस्तों कैसी लगी आपको हमारी chhoti si story. मुझे आशा है कि आपको haunted stories in hindi ( Akhiri safar ) पसंद आई होगी।

अगर आप ऐसी ही real ghost in hindi पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे facebook page को लाइक करना न भूलें। जहाँ हम आने वाली stories की उपडेट देते रहते हैं। हम regular horror stories, Hindi Horror Stories , horror stories in hindi , ghost stories in hindi ,   mystery stories , bhoot story in hindi , real horror story in hindi लाते रहते हैं। इसलिए आप हमसे जुड़े रहें। ताकि आने वाली stories आप तक पहुंच सके।

यहां पढ़ें डरावनी कहानियों कि किताब फ्री में
Horror Stories: 45 Short Stories of Horror

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ