About us


नमस्कार, प्रिय मित्रों, Kahaniya Plus हिंदी कहानियां में  आपका स्वागत है, हमें खुशी है कि आप हमारी साइट के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं।

इसलिए, मूल रूप से, आजकल लोग ऑनलाइन उत्पाद और सेवाओं पर अधिक निर्भर हैं, इसलिए हम भी, आपकी सहायता के लिए एक कदम आगे बढ़ाते हैं।

हमारी पहली इच्छा आपको आपकी समस्या का बेहतर समाधान प्रदान करना है। तो, कृपया अगर आपको कोई समाधान नहीं मिलता है तो टिप्पणी अनुभाग में इसका उल्लेख करें।

साथ ही, हम ताज़ा और नवीनतम सामग्री प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं जो आपको दुनिया में होने वाली सभी अद्यतन जानकारी के बारे में विचार प्रदान करती है।

नीचे दिए गए अनुभाग में आप हमारी साइट के बारे में और अधिक विचार प्राप्त कर सकते हैं जैसे हमारी वेबसाइट श्रेणी और सामग्री श्रेणी।

यदि आपके पास अतिरिक्त प्रश्न हैं या हमारे हमारे बारे में पृष्ठ के बारे में अधिक जानकारी की आवश्यकता है, तो ईमेल के माध्यम से 7065Abhishek@gmail.com

पर संपर्क करने में संकोच न करें।

हमारा लक्ष्य क्या है?

हर दिन लाखों वेबसाइटें बनाई जाती हैं, साथ ही, इंटरनेट पर बहुत अधिक नकली सामग्री फैली हुई है।

इसलिए, हमारा मुख्य लक्ष्य आपको 100% मूल और सुरक्षित सामग्री प्रदान करना है जो आपको विश्वव्यापी वेब पर एक बेहतरीन और बेहतर अनुभव प्रदान करती है।

हम मुख्य रूप से अपनी सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हैं और सभी उपयोगकर्ताओं को बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए इसे नियमित रूप से सुधारते हैं।

मूल रूप से, हम स्टोरीज़ कहानी पर ध्यान केंद्रित करते हैं, इसलिए हमारी मुख्य प्राथमिकता नई सामग्री की खोज करना और कुछ नया सीखने के लिए इसे आपके सामने प्रस्तुत करना है।

हमारी सेवा क्या है?

हम मुख्य रूप से स्टोरीज़ श्रेणी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, इसलिए, हम स्टोरीज़ संबंधित सामग्री प्रदान करते हैं यदि आप स्टोरीज़ श्रेणी में रुचि रखते हैं तो आप अधिक नवीनतम जानकारी प्राप्त करने के लिए रोज़ाना जा सकते हैं।

भूतों की डरावनी कहानी, बच्चो के लिए मोटिवेशनल कहानी, सच्ची घटना पर आधारित कहानियां, हॉरर स्टोरी हिंदी में, भूत प्रेत की कहानियां, भूतों की कहानी 2020, रहस्यमय कहानियां, यह सब आपको कहानियां प्लस पर मिलेंगी।

हमारी वेबसाइट Kahaniya Plus हिंदी कहानियां में आपको स्टोरीज़ से संबंधित सभी जानकारी मिलती है, हम कई अन्य श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और हम आशा करते हैं कि आपको हमारी वेबसाइट पर रखी गई अन्य श्रेणियों की सामग्री भी पसंद आएगी। तो, आप सभी श्रेणी विवरण जानने के लिए हमारे वेबसाइट होमपेज पर जा सकते हैं यहां आप हमारे होमपेज पर जा सकते हैं यहां क्लिक करें -->Kahaniya Plus हिंदी कहानियां

इसके अलावा, हम एक अधिसूचना अपडेट सेवा प्रदान करते हैं जिसमें आप ईमेल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ सकते हैं, और सभी लिंक जो आप होमपेज पर प्राप्त कर सकते हैं। Kahaniya Plus हिंदी कहानियां

Kahaniya Plus हिंदी कहानियां के बारे में

जैसा कि आप पहले ही देख सकते हैं कि हम उल्लेख करते हैं कि हमारा लक्ष्य क्या है और सेवा फिर से हम दोहराते हैं कि हम लोगों की मदद के लिए मुख्य रूप से स्टोरीज श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

यह वेबसाइट लोगों की मदद करने के लिए कहानी प्लस हिंदी समाचार द्वारा बनाई गई है क्योंकि बहुत से लोग अभी भी सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए घंटों समय व्यतीत कर रहे हैं, इसलिए Kahaniya Plus हिंदी कहानियां लोगों की मदद करने और उन्हें एक बेहतर वेब अनुभव प्रदान करने के लिए। 

अब, इस वेबसाइट के व्यवस्थापक विवरण के बारे में जानने का समय है, इसलिए, अब हमें व्यवस्थापक विवरण के बारे में जानने के लिए नीचे जाना होगा।

Kahaniya Plus हिंदी कहानियां के लिए व्यवस्थापक का वक्तव्य

मेरे विचार से, बहुत से लोग हैं जो कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए इंटरनेट पर जाते हैं लेकिन 90% बार उन्हें गलत जानकारी मिलती है, इसलिए हमारी वेबसाइट कहानी प्लस हिंदी समाचार की पहली प्राथमिकता 100% कानूनी प्रदान करना है। और हमारे उपयोगकर्ताओं को सटीक जानकारी, साथ ही, मुझे आशा है कि मेरा सपना एक दिन सच होगा, और हमारी वेबसाइट बेहतर उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए मूल सामग्री प्रदान करेगी। तो, मेरी तरफ से हमारी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद।

व्यवस्थापक की संपर्क जानकारी

नमस्कार, अभिषेक कुमार, उपरोक्त पैराग्राफ में आप वेबसाइट के बारे में ठीक से जानते हैं और अब मैं अपना संपर्क विवरण प्रदान करने जा रहा हूं।

यदि आपको इस वेबसाइट के लिए कोई समस्या और सुझाव हैं तो आप निम्न संपर्क विवरण का उपयोग करके मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

नामअभिषेक कुमार

ईमेल7065Abhishek@gmail.com

फेसबुक आईडी


ट्विटर आईडी


इंस्टाग्राम आईडी

https://www.instagram.com/70abhishek65 / 

ये विवरण मेरे व्यक्तिगत खाते के विवरण हैं यदि आप मुझसे संपर्क करना चाहते हैं तो आप उपरोक्त मंच द्वारा मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

आखिरकार, यह हमारे बारे में हमारा पूरा पेज है जिसमें विवरण के बारे में बताया गया है कि Kahaniya Plus हिंदी कहानियां बनाने का मकसद क्या है। 

यदि आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो आप हमें 7065Abhishek@gmail.com पर भी ईमेल कर सकते हैं, आप हमसे संपर्क करें फ़ॉर्म द्वारा हमसे संपर्क कर सकते हैं। होमपेज पर जाएं --> Kahaniya Plus हिंदी कहानियां

"हमारे बारे में पेज पर आने के लिए धन्यवाद"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ