Terms and Conditions

नियम और शर्तें

Kahaniya Plus हिंदी कहानियां में आपका स्वागत है!

ये नियम और शर्तें https://www.kahaniyaplus.in/ पर स्थित Kahaniya Plus हिंदी कहानियां की वेबसाइट के उपयोग के लिए नियमों और विनियमों को रेखांकित करती हैं।

इस वेबसाइट पर पहुंचकर हम मानते हैं कि आप इन नियमों और शर्तों को स्वीकार करते हैं। यदि आप इस पृष्ठ पर बताए गए सभी नियमों और शर्तों को मानने के लिए सहमत नहीं हैं तो Kahaniya Plus हिंदी कहानियां का उपयोग जारी न रखें।

निम्नलिखित शब्दावली इन नियमों और शर्तों, गोपनीयता कथन और अस्वीकरण नोटिस और सभी समझौतों पर लागू होती है: "ग्राहक", "आप" और "आपका" आपको संदर्भित करता है, व्यक्ति इस वेबसाइट पर लॉग इन करता है और कंपनी के नियमों का अनुपालन करता है और शर्तेँ। "कंपनी", "स्वयं", "हम", "हमारा" और "हम", हमारी कंपनी को संदर्भित करता है। "पार्टी", "पार्टियाँ", या "हम", क्लाइंट और स्वयं दोनों को संदर्भित करता है। सभी शर्तें कंपनी की बताई गई सेवाओं के प्रावधान के संबंध में ग्राहक की जरूरतों को पूरा करने के व्यक्त उद्देश्य के लिए सबसे उपयुक्त तरीके से ग्राहक को हमारी सहायता की प्रक्रिया शुरू करने के लिए आवश्यक भुगतान के प्रस्ताव, स्वीकृति और विचार को संदर्भित करती हैं। नीदरलैंड के प्रचलित कानून के अनुसार और उसके अधीन। उपरोक्त शब्दावली या अन्य शब्दों का एकवचन, बहुवचन, पूंजीकरण, और/या वह/वह या वे, के किसी भी उपयोग को विनिमेय के रूप में लिया जाता है और इसलिए इसका संदर्भ दिया जाता है।

कुकी

हम कुकीज का उपयोग नहीं करते हैं।  Kahaniya Plus हिंदी कहानियां तक पहुंच कर, आप Kahaniya Plus हिंदी कहानियां की गोपनीयता नीति के साथ समझौते में कुकीज़ का उपयोग करने के लिए सहमत हुए।

अधिकांश सहभागी वेबसाइटें हमें प्रत्येक विज़िट के लिए उपयोगकर्ता के विवरण को पुनः प्राप्त करने के लिए कुकीज़ का उपयोग करती हैं। हमारी वेबसाइट पर आने वाले लोगों के लिए इसे आसान बनाने के लिए कुछ क्षेत्रों की कार्यक्षमता को सक्षम करने के लिए कुकीज़ का उपयोग हमारी वेबसाइट द्वारा किया जाता है। हमारे कुछ सहयोगी/विज्ञापन भागीदार भी कुकीज़ का उपयोग कर सकते हैं।

लाइसेंस

जब तक अन्यथा न कहा गया हो, Kahaniya Plus हिंदी कहानियां और/या इसके लाइसेंसकर्ता Kahaniya Plus हिंदी कहानियां की सभी सामग्री के लिए बौद्धिक संपदा अधिकार रखते हैं। सभी बौद्धिक संपदा अधिकार सुरक्षित हैं। आप इन नियमों और शर्तों में निर्धारित प्रतिबंधों के अधीन अपने निजी इस्तेमाल के लिए कहानी प्लस हिंदी समाचार से इसे एक्सेस कर सकते हैं।

आपको यह नहीं करना चाहिए:

  • Kahaniya Plus हिंदी कहानियां से सामग्री पुनर्प्रकाशित करें
  • Kahaniya Plus हिंदी कहानियां से सामग्री बेचें, किराए पर लें या उप-लाइसेंस दें
  • Kahaniya Plus हिंदी कहानियां से सामग्री को पुन: प्रस्तुत, डुप्लिकेट या कॉपी करें
  • Kahaniya Plus हिंदी कहानियां से सामग्री पुनर्वितरित करें

  • इस वेबसाइट के हिस्से उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट के कुछ क्षेत्रों में राय और जानकारी पोस्ट करने और आदान-प्रदान करने का अवसर प्रदान करते हैं। Kahaniya Plus हिंदी कहानियां वेबसाइट पर टिप्पणियों की उपस्थिति से पहले उन्हें फ़िल्टर, संपादित, प्रकाशित या समीक्षा नहीं करता है। टिप्पणियाँ Kahaniya Plus हिंदी कहानियां, इसके एजेंटों और/या सहयोगियों के विचारों और विचारों को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं। टिप्पणियाँ उस व्यक्ति के विचारों और विचारों को दर्शाती हैं जो अपने विचार और राय पोस्ट करते हैं। लागू कानूनों द्वारा अनुमत सीमा तक, Kahaniya Plus हिंदी कहानियां टिप्पणियों के लिए या किसी भी दायित्व, क्षति, या खर्च के लिए उत्तरदायी नहीं होगा और/या किसी भी उपयोग और/या पोस्टिंग और/या उपस्थिति के परिणामस्वरूप भुगतना होगा। इस वेबसाइट पर टिप्पणियाँ।

    Kahaniya Plus हिंदी कहानियां सभी टिप्पणियों की निगरानी करने और किसी भी टिप्पणी को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखता है जिसे अनुचित, आक्रामक माना जा सकता है या इन नियमों और शर्तों के उल्लंघन का कारण बनता है।

    आप वारंटी देते हैं और इसका प्रतिनिधित्व करते हैं:

  • आप हमारी वेबसाइट पर टिप्पणियां पोस्ट करने के हकदार हैं और ऐसा करने के लिए आपके पास सभी आवश्यक लाइसेंस और सहमति है;
  • टिप्पणियां किसी भी बौद्धिक संपदा अधिकार पर आक्रमण नहीं करती हैं, जिसमें बिना किसी सीमा के कॉपीराइट, पेटेंट या किसी तीसरे पक्ष के ट्रेडमार्क शामिल हैं;
  • टिप्पणियों में कोई भी मानहानिकारक, अपमानजनक, आपत्तिजनक, अश्लील या अन्यथा गैरकानूनी सामग्री शामिल नहीं है जो गोपनीयता का हनन है
  • टिप्पणियों का उपयोग व्यापार या कस्टम या वर्तमान व्यावसायिक गतिविधियों या गैरकानूनी गतिविधि को बढ़ावा देने या बढ़ावा देने के लिए नहीं किया जाएगा।
  • आप एतद्द्वारा Kahaniya Plus हिंदी कहानियां को एक गैर-अनन्य लाइसेंस प्रदान करते हैं, जो किसी भी और सभी रूपों, प्रारूपों या मीडिया में आपकी किसी भी टिप्पणी का उपयोग, पुनरुत्पादन और संपादित करने के लिए दूसरों को उपयोग, पुन: पेश, संपादित और अधिकृत करता है।

    हमारी सामग्री से हाइपरलिंक करना

    निम्न संगठन बिना पूर्व लिखित स्वीकृति के हमारी वेबसाइट से लिंक कर सकते हैं:

  • सरकारी एजेंसियां;
  • खोज इंजन;
  • समाचार संगठन;
  • ऑनलाइन निर्देशिका वितरक हमारी वेबसाइट से उसी तरह लिंक कर सकते हैं जैसे वे अन्य सूचीबद्ध व्यवसायों की वेबसाइटों से हाइपरलिंक करते हैं; और
  • गैर-लाभकारी संगठनों, चैरिटी शॉपिंग मॉल, और चैरिटी फंडरेज़िंग समूहों को छोड़कर जो हमारी वेब साइट से हाइपरलिंक नहीं कर सकते हैं, सिस्टम वाइड मान्यता प्राप्त व्यवसाय।
  • ये संगठन हमारे होम पेज, प्रकाशनों या अन्य वेबसाइट जानकारी से लिंक कर सकते हैं जब तक कि लिंक: (ए) किसी भी तरह से भ्रामक नहीं है; (बी) लिंकिंग पार्टी और उसके उत्पादों और/या सेवाओं के प्रायोजन, समर्थन या अनुमोदन का झूठा अर्थ नहीं है; और (सी) लिंकिंग पार्टी की साइट के संदर्भ में फिट बैठता है।

    हम निम्न प्रकार के संगठनों से अन्य लिंक अनुरोधों पर विचार और अनुमोदन कर सकते हैं:

  • सामान्य रूप से ज्ञात उपभोक्ता और/या व्यावसायिक सूचना स्रोत;
  • dot.com समुदाय साइटें;
  • एसोसिएशन या चैरिटी का प्रतिनिधित्व करने वाले अन्य समूह;
  • ऑनलाइन निर्देशिका वितरक;
  • इंटरनेट पोर्टल;
  • लेखा, कानून और परामर्श फर्म; और
  • शैक्षिक संस्थान और व्यापार संघ।
  • हम इन संगठनों से लिंक अनुरोधों को स्वीकार करेंगे यदि हम यह निर्णय लेते हैं कि: (ए) लिंक हमें अपने लिए या हमारे मान्यता प्राप्त व्यवसायों के लिए प्रतिकूल रूप से नहीं दिखाएगा; (बी) संगठन का हमारे पास कोई नकारात्मक रिकॉर्ड नहीं है; (सी) हाइपरलिंक की दृश्यता से हमें लाभ Kahaniya Plus हिंदी कहानियां की अनुपस्थिति की भरपाई करता है, और (डी) लिंक सामान्य संसाधन जानकारी के संदर्भ में है।

    ये संगठन हमारे होम पेज से तब तक लिंक हो सकते हैं जब तक लिंक: (ए) किसी भी तरह से भ्रामक नहीं है; (बी) लिंकिंग पार्टी और उसके उत्पादों या सेवाओं के प्रायोजन, समर्थन, या अनुमोदन का झूठा अर्थ नहीं है; और (सी) लिंकिंग पार्टी की साइट के संदर्भ में फिट बैठता है।

    यदि आप ऊपर पैराग्राफ 2 में सूचीबद्ध संगठनों में से एक हैं और हमारी वेबसाइट से लिंक करने में रुचि रखते हैं, तो आपको Kahaniya Plus हिंदी कहानियां में एक ईमेल भेजकर हमें सूचित करना होगा। कृपया अपना नाम, अपने संगठन का नाम, संपर्क जानकारी के साथ-साथ आपकी साइट का यूआरएल, किसी भी यूआरएल की सूची, जिससे आप हमारी वेबसाइट से लिंक करना चाहते हैं, और हमारी साइट पर यूआरएल की एक सूची शामिल करें जिससे आप चाहते हैं। संपर्क। प्रतिक्रिया के लिए 2-3 सप्ताह प्रतीक्षा करें।

    स्वीकृत संगठन हमारी वेबसाइट से इस प्रकार हाइपरलिंक कर सकते हैं:

  • हमारे कॉर्पोरेट नाम के उपयोग से; या
  • यूनिफ़ॉर्म रिसोर्स लोकेटर के उपयोग से जोड़ा जा रहा है; या
  • हमारी वेबसाइट के किसी भी अन्य विवरण का उपयोग करने से लिंकिंग पार्टी की साइट पर सामग्री के संदर्भ और प्रारूप में समझ में आता है।
  • Kahaniya Plus हिंदी कहानियां के लोगो या अन्य कलाकृति के उपयोग की अनुमति नहीं दी जाएगी, अनुपस्थित ट्रेडमार्क लाइसेंस समझौते को जोड़ने के लिए।

    iFrames

    पूर्वानुमति और लिखित अनुमति के बिना, आप हमारे वेबपृष्ठों के चारों ओर ऐसे फ़्रेम नहीं बना सकते हैं जो हमारी वेबसाइट की दृश्य प्रस्तुति या उपस्थिति को किसी भी तरह से बदल देते हैं।

    सामग्री दायित्व

    आपकी वेबसाइट पर दिखाई देने वाली किसी भी सामग्री के लिए हमें जिम्मेदार नहीं ठहराया जाएगा। आप अपनी वेबसाइट पर उठने वाले सभी दावों से हमें बचाने और बचाव करने के लिए सहमत हैं। किसी भी वेबसाइट पर कोई लिंक नहीं दिखना चाहिए, जिसे अपमानजनक, अश्लील, या अपराधी के रूप में व्याख्या किया जा सकता है, या जो उल्लंघन करता है, अन्यथा उल्लंघन करता है या किसी तीसरे पक्ष के अधिकारों के उल्लंघन या अन्य उल्लंघन की वकालत करता है।

    आपकी गोपनीयता

    कृपया गोपनीयता नीति पढ़ें

    अधिकारों का आरक्षण

    हम यह अनुरोध करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं कि आप हमारी वेबसाइट के सभी लिंक या किसी विशेष लिंक को हटा दें। आप अनुरोध पर हमारी वेबसाइट के सभी लिंक को तुरंत हटाने की स्वीकृति देते हैं। हम इन नियमों और शर्तों और इसकी लिंकिंग नीति को किसी भी समय संशोधित करने का अधिकार भी सुरक्षित रखते हैं। हमारी वेबसाइट से लगातार लिंक करके, आप इन लिंकिंग नियमों और शर्तों के लिए बाध्य होने और उनका पालन करने के लिए सहमत हैं।

    हमारी वेबसाइट से लिंक हटाना

    अगर आपको हमारी वेबसाइट पर कोई ऐसा लिंक मिलता है जो किसी भी कारण से आपत्तिजनक है, तो आप किसी भी समय हमसे संपर्क करने और हमें सूचित करने के लिए स्वतंत्र हैं। हम लिंक हटाने के अनुरोधों पर विचार करेंगे लेकिन हम या तो या सीधे आपको जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हैं।

    हम यह सुनिश्चित नहीं करते हैं कि इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी सही है, हम इसकी पूर्णता या सटीकता की गारंटी नहीं देते हैं; न ही हम यह सुनिश्चित करने का वादा करते हैं कि वेबसाइट उपलब्ध रहे या वेबसाइट पर सामग्री अद्यतित रहे।

    अस्वीकरण

    लागू कानून द्वारा अनुमत अधिकतम सीमा तक, हम अपनी वेबसाइट और इस वेबसाइट के उपयोग से संबंधित सभी अभ्यावेदन, वारंटी और शर्तों को बाहर करते हैं। इस अस्वीकरण में कुछ भी नहीं होगा:

  • मृत्यु या व्यक्तिगत चोट के लिए हमारी या आपकी देयता को सीमित या बहिष्कृत करें;
  • धोखाधड़ी या कपटपूर्ण गलतबयानी के लिए हमारी या आपकी देयता को सीमित या बहिष्कृत करें;
  • हमारी या आपकी किसी भी देनदारी को किसी भी तरह से सीमित करें जिसकी अनुमति लागू कानून के तहत नहीं है; या
  • हमारी या आपकी किसी भी देनदारी को बाहर करें जिसे लागू कानून के तहत बाहर नहीं किया जा सकता है।
  • इस खंड में और इस अस्वीकरण में कहीं और निर्धारित देयता की सीमाएं और निषेध: (ए) पूर्ववर्ती पैराग्राफ के अधीन हैं; और (बी) अस्वीकरण के तहत उत्पन्न होने वाली सभी देनदारियों को नियंत्रित करता है, जिसमें अनुबंध में उत्पन्न होने वाली देनदारियां, अपकार में, और वैधानिक कर्तव्य के उल्लंघन के लिए शामिल हैं।

    जब तक वेबसाइट और वेबसाइट पर जानकारी और सेवाएं निःशुल्क प्रदान की जाती हैं, हम किसी भी प्रकार के नुकसान या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होंगे।

    यदि आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो आप हमें 7065Abhishek@gmail.com पर भी ईमेल कर सकते हैं, आप हमसे संपर्क करें फ़ॉर्म द्वारा हमसे संपर्क कर सकते हैं। होमपेज पर जाएं --> Kahaniya Plus हिंदी कहानियां

    "नियम और शर्तें पेज पर आने के लिए धन्यवाद"

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ