Disclaimer

कहनिया प्लस हिंदी समाचार के लिए अस्वीकरण

यदि आपको हमारी साइट के अस्वीकरण के बारे में किसी भी अधिक जानकारी की आवश्यकता है या कोई प्रश्न हैं, तो कृपया बेझिझक हमें ईमेल द्वारा 7065Abhishek@gmail.com पर संपर्क करें। हमारा अस्वीकरण सौम्या हेल्प की सहायता से तैयार किया गया था।

कहनिया प्लस हिंदी के लिए अस्वीकरण

इस वेबसाइट पर सभी जानकारी - Kahaniya Plus हिंदी कहानियां - केवल सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की जाती है। Kahaniya Plus हिंदी कहानियां इस जानकारी की पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। इस वेबसाइट (Kahaniya Plus हिंदी कहानियां) पर आपको जो जानकारी मिलती है, उस पर आप जो भी कार्रवाई करते हैं, वह पूरी तरह से आपके अपने जोखिम पर है। Kahaniya Plus हिंदी कहानियां हमारी वेबसाइट के उपयोग के संबंध में किसी भी नुकसान और/या क्षति के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

हमारी वेबसाइट से, आप ऐसी बाहरी साइटों के हाइपरलिंक का अनुसरण करके अन्य वेबसाइटों पर जा सकते हैं। जबकि हम उपयोगी और नैतिक वेबसाइटों के लिए केवल गुणवत्ता लिंक प्रदान करने का प्रयास करते हैं, इन साइटों की सामग्री और प्रकृति पर हमारा कोई नियंत्रण नहीं है। अन्य वेबसाइटों के ये लिंक इन साइटों पर मिलने वाली सभी सामग्री के लिए अनुशंसा नहीं करते हैं। साइट के मालिक और सामग्री बिना किसी सूचना के बदल सकते हैं और हो सकता है इससे पहले कि हमें किसी लिंक को हटाने का अवसर मिले जो 'खराब' हो गया हो।

कृपया यह भी जान लें कि जब आप हमारी वेबसाइट छोड़ते हैं, तो अन्य साइटों की अलग-अलग गोपनीयता नीतियां और शर्तें हो सकती हैं जो हमारे नियंत्रण से बाहर होती हैं। कृपया किसी भी व्यवसाय में शामिल होने या कोई भी जानकारी अपलोड करने से पहले इन साइटों की गोपनीयता नीतियों के साथ-साथ उनकी "सेवा की शर्तें" की जांच करना सुनिश्चित करें। 

सहमति

हमारी वेबसाइट का उपयोग करके, आप एतद्द्वारा हमारे अस्वीकरण के लिए सहमति देते हैं और इसकी शर्तों से सहमत होते हैं।

अपडेट करें

यदि हमें इस दस्तावेज़ को अद्यतन, संशोधित या कोई परिवर्तन करना चाहिए, तो उन परिवर्तनों को यहां प्रमुखता से पोस्ट किया जाएगा।

यदि आप हमसे संपर्क करना चाहते हैं तो आप हमें 7065Abhishek@gmail.com पर भी ईमेल कर सकते हैं, आप हमसे संपर्क करें फ़ॉर्म द्वारा हमसे संपर्क कर सकते हैं। होमपेज पर जाएं --> Kahaniya Plus हिंदी कहानियां

"हमारे बारे में पेज पर आने के लिए धन्यवाद"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ